क्या यह संभव है कि उपयोगकर्ता द्वारा अपने चित्र समाप्त करने के बाद और उनके द्वारा किए गए पृष्ठभूमि छवि और चित्र दोनों को सहेज लें?

 var canvas = document.getElementById("canvas"); // comes from html
 var context = canvas.getContext("2d"); // get context of canvas

 canvas.style.backgroundImage = `url(${value.result.questionImage})`; // images comes from sql database.

 // user does some drawing on the canvas...
0
mightyPepper 1 अप्रैल 2020, 12:26

1 उत्तर

सबसे बढ़िया उत्तर

आपको शैली का उपयोग करने के बजाय कैनवास पर पृष्ठभूमि छवि बनानी चाहिए:

 var canvas = document.getElementById("canvas"); // comes from html
 var context = canvas.getContext("2d"); // get context of canvas

 var image = document.createElement('img')
 image.onload = ()=>context.drawImage(image, 0,0);
 image.src=value.result.questionImage;

अब, जब आप डेटा यूआरएल प्राप्त करेंगे तो प्रश्न छवि का भी उपयोग किया जाएगा क्योंकि यह अब कैनवास का एक सामान्य हिस्सा है।

0
mousetail 1 अप्रैल 2020, 10:05