मेरी परियोजना में मैं एक संगीत ट्रैक चलाने का प्रयास कर रहा हूं जब स्क्रीन स्क्रीन पर गेम पर स्विच हो जाती है। यह तब शुरू होता है जब इसे माना जाता है, हालांकि, लूपिंग के गलत होने पर भी ट्रैक लगातार लूप करता है। मैंने OnCompletionListener का उपयोग करने का भी प्रयास किया, हालाँकि मैंने या तो इसे गलत तरीके से सेट किया या यह किसी कारण या किसी अन्य कारण से काम नहीं किया

यह मेरी निर्माण विधि में चर है।

music = Gdx.audio.newMusic(Gdx.files.internal("gameover.mp3"));

यह रेंडर विधि में सेट किया गया ट्रैक है

        music.setVolume(.2f);
        music.setLooping(false);
        music.play();   
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Turtsnaccko 15 अप्रैल 2020, 00:56

1 उत्तर

सबसे बढ़िया उत्तर

समस्या यह प्रतीत होती है कि आप render() विधि में play() को कॉल कर रहे हैं, इसे show() विधि पर कॉल करने का प्रयास करें या बूलियन का उपयोग करके फ़्लैग करें कि आप पहले से ही संगीत चला रहे हैं और नहीं इसे फिर से खेलना।

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Luis Fernando Frontanilla 15 अप्रैल 2020, 16:59