यह अजीब बात है कि हमें प्रति दिन बहुत अधिक (लगभग 300-500 बार) मिलना शुरू हो गया है।

googleapi: त्रुटि 500: आंतरिक त्रुटि आई।, backendErrorend

व्यवस्थापक SDK निर्देशिका API को कॉल करते समय। https://developers.google.com/admin-sdk/directory

एपीआई के लिए Google चैट समर्थन हटा दिया गया है और समस्या का समाधान करने के तरीके के साथ सामना करना पड़ रहा है। हमारी दर सीमा और क्वेरी कॉल सीमा में हैं। हम क्रोनजॉब शेड्यूल के रूप में एडमिन एसडीके को क्वेरी करते हैं।

  1. क्या कोई तरीका है जिससे हम AdminSDK के लिए 500 त्रुटियों को डीबग कर सकते हैं

  2. क्या इस बारे में कोई जानकारी है कि Google का कौन सा परिनियोजन क्षेत्र लोड को संभालने में अधिक सक्षम है?

कंसोल पर कोई त्रुटि नहीं लॉग त्रुटि

1
Ansh 8 मार्च 2021, 07:43

1 उत्तर

सबसे बढ़िया उत्तर

कार्यस्थान सहायता से संपर्क करें या बग फ़ाइल करें

जैसा कि DalmTo ने बताया, 500 त्रुटियां आमतौर पर समाप्त हो जाती हैं आपके नियंत्रण का। खासकर इस मामले में जब से आप Google के सर्वर को कॉल कर रहे हैं।

इन त्रुटियों को डीबग करने का सबसे अच्छा विकल्प शायद सीधे समर्थन से संपर्क करना है। आप इस पृष्ठ पर अपने कार्यक्षेत्र खाते के लिए संबंधित संपर्क जानकारी पा सकते हैं।

https://support.google.com/a/answer/1047213?hl=hi

यदि आप इसे नियमित रूप से पुन: उत्पन्न करने में सक्षम हैं और आपको लगता है कि यह एक बग है, तो यहां टेम्पलेट भरें:

https://issuetracker.google.com/issues/new?component=191635&template=824102

अपना कोड, पूर्ण पुनरुत्पादन चरण, विफलताओं के कुछ सबूत/आंकड़े, और कोई अन्य जानकारी जो आप दे सकते हैं, शामिल करना सुनिश्चित करें।

0
iansedano 9 मार्च 2021, 12:56