मेरे पास विंडोजफोन 8.1 आरटी एप्लीकेशन है। मैं एक साधारण BitmapImage बनाना चाहता हूं और इसे UI पर प्रदर्शित करना चाहता हूं।
चित्र लाइब्रेरी के Screenshots
फ़ोल्डर में सहेजा गया है। जब मैं निम्नलिखित कोड का उपयोग करके BitmapImage बनाने की कोशिश करता हूं, तो यह हमेशा विफल रहता है और खाली क्षेत्र प्रदर्शित होता है।
string imageLocation = "C:\\Data\\Users\\Public\\Pictures\\Screenshots\\wp_ss_20150923_0001.png"
BitmapImage bitmapImage = new BitmapImage(new Uri(imageLocation), UriKind.Absolute);
imageControl.Source = bitmapImage;
लेकिन जब मैं स्टोरेज फ़ाइल पढ़ता हूं और एक स्ट्रीम बनाता हूं, और SetSourceAsync
का उपयोग करके सेट करता हूं, तो छवि प्रदर्शित होती है।
StorageFile imageFile = await StorageFile.GetFileAsync(imageLocation);
var stream = await imageFile.OpenAsync(FileAccessMode.Read);
await bitmapImage.SetSourceAsync(bitmapImage);
imageControl.Source = bitmapImage;
जब मैं छवि स्रोत सेट करने के लिए Uri
विधि का उपयोग करता हूं, तो मैं छवि नियंत्रण में लोड की गई छवि को क्यों नहीं देख सकता हूं?
2 जवाब
आपका एप्लिकेशन "सैंडबॉक्स" है, जिसका अर्थ है कि यह सीधे फाइल सिस्टम तक नहीं पहुंच सकता है। और चित्र पुस्तकालय छवियों तक पहुँचने के लिए कोई यूआरआई-स्कीमा प्रदान नहीं करता है।
SO पर एक और काफी महत्वपूर्ण प्रश्न।
यहाँ के बारे में कुछ और जानकारी दी गई है। WinRT में MSDN पर फ़ाइल का उपयोग। आपको विशेष रूप से दिलचस्प।
आपको यह कोशिश करनी चाहिए
नई छवि () {Source = new BitmapImage (नई उड़ी ("ms-appx: ///Assets/example.png"))))
संबंधित सवाल
नए सवाल
c#
C # (उच्चारण "तेज देखें") Microsoft द्वारा विकसित एक उच्च स्तरीय, सांख्यिकीय रूप से टाइप किया हुआ, बहु-प्रतिमान प्रोग्रामिंग भाषा है। C # कोड आमतौर पर Microsoft के .NET परिवार के टूल और रन-टाइम को लक्षित करता है, जिसमें .NET फ्रेमवर्क, .NET कोर और Xamarin अन्य शामिल हैं। C # या C # के औपचारिक विनिर्देश में लिखे गए कोड के बारे में प्रश्नों के लिए इस टैग का उपयोग करें।